Sunday, November 19, 2017

पहले चुनाव जीतने के लिये भाजपा विकास का ब्लू प्रिंट लाती थी और अब ब्लू फिल्म: राज ठाकरे

गुजरात में जिस तरह से हार्दिक पटेल का कथित वीडियो सामने आया उसके बाद राज ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

ठाकरे ने मोदी सरकार पर हमला लरते हुए कहा कि, 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा विकास का ब्लू प्रिंट लाती थी लेकिन, अब वह गुजरात का चुनाव ब्लू फिल्म दिखाकर जीतना चाहती है। भाजपा ने अब लोगों के निजी जीवन में ताकझांक शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि, यदि सिर्फ गुजरातियों के लिए ट्रेन चलानी है और विदर्भ को अलग करने के समृद्धि मार्ग बनाना है तो कतई मंजूर नहीं है।

राज ने कहा कि, बुलेट ट्रेन सिर्फ गुजरत के लिए और एक लाख करोड़ का कर्ज सारे देश वासी भरें, यह कहां की इंसाफी है। इसलिए मनसे इस बुलेट ट्रेन का विरोध कर रही है।

महाराष्ट्र के ठाणे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने योग दिवस और स्वच्छ भारत अभियान की जमकर खिल्ली उड़ाई।

उन्होंने कहा कि, देश में आज बलात्कार, लूट, फरेब और जाति, धर्म के नाम पर दुकान चल रही है। पहले सिर्फ मुल्ले और मौलवी फतवा निकालते थे, लेकिन अब जैन साधक भी यह कर रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री इन सब पर रोक लगाने की बजाए योग करने के लिए उत्साहित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में गंगा नदी में शव तैर रहे हैं, ऐसे बनेगा स्वच्छ भारत। प्रधानमंत्री गुजरात के प्रधानमंत्री की तरह से पेश आ रहे हैं।

ठाकरे ने कहा कि, भाजपा सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर रही है, भाजपा सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का मजाक उड़ाती है, लेकिन राहुल ने पीएम मोदी सहित तमाम भाजपा नेताओं की नाक में दम कर रखा है, जिसकी वजह से अब भाजपा को कुछ और सूझ नहीं रहा है।

No comments: