Sunday, October 8, 2017

रामदेव, अन्ना और श्री श्री पर अटलजी की भतीजी का संगीन आरोप..

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अन्ना हजारे, बाबा रामदेव और श्री श्री रविशंकर पर भाजपा और संघ का एजेंट होने का आरोप लगाया है। गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए करुणा कांग्रेस नेता और अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला ने कहा कि देश के जिन भी राज्यों में भाजपा की सरकार है वहां हालत काफी खराब है। आने वाले समय में भाजपा को किसी भी चुनाव में जीत हासिल नहीं होगी। इन राज्यों में अपनी स्थिति को भांपने के बाद ही भाजपा ने इन रामदेव, अन्ना हजारे और श्री श्री को भेजना शुरू कर दिया है।

अन्ना खुद का मूल्यांकन करें

संघ पर बड़ा हमला बोलते हुए करुणा ने कहा कि गांधी टोपी पहनकर गांधी के हत्यारों का साथ देने वाले अन्ना हजारे खुद का मूल्यांकन करें, वह आखिर तब ही भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन क्यों करते हैं जब यूपीए की सरकार सत्ता में होती है, जब भी भाजपा की सरकार आती है तो वह चुप्पी साध लेते हैं और उपदेश देने लगते हैं, वह कहते हैं कि जनता खुद से आंदोलन करेगी।
आरएसएस के एजेंट हैं ये लोग
लोकपाल बिल के बारे में करुणा ने कहा कि यूपीए सरकार को हटाने के लिए ही इसके लिए आंदोलन शुरू किया गया था। इसीलिए उस वक्त दिग्विजय सिंह ने कहा था कि यह आरएसएस का षड़यंत्र है, लेकिन उस वक्त किसी ने भी इस बात को स्वीकार नहीं किया था। जबकि बाद में खुद आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने इस बात को स्वीकार किया था कि अन्ना व बाबा रामदेव के इस आंदोलन को आरएसएस का समर्थन प्राप्त था। यही नहीं धरनास्थल पर आरएसएस के लोग मौजूद थे।

आप पर भी उठाया सवाल

आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए करुणा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी भी उन्हीं राज्यों में चुनाव लड़ने उतरती हैं जहां भाजपा कमजोर है, ऐसे में ये लोग भाजपा को ही लाभ पहुंचा रहे हैं। यही नहीं विवेकानंद फाउंडेशन पर भी सवाल खड़ा करते हुए करुणा ने कहा कि विवेकानंद फाउंडेशन आरएसएस के विवेकानंद केंद्र के द्वारा ही गठित किया गया है, जिसमें आरएसएस के कई आला नेता सक्रिय हैं।


Karuna Shukla says Baba Ramdev, Anna Hazare and Ravishankar are RSS agent |

No comments: